Pages

Thursday 13 February 2014

मैं तेरी तू मेरा का पोस्ट प्रोडक्शन प्रगति पर

राज सनी फिल्म इंटरनेशनशल के बैनर तले बनी पंजाबी फिल्म ‘‘मैं तेरी तू मेरा’’ का पोस्ट प्रोडक्शन इन दिनों अंधेरी के शकुन्तलम स्टूडियों में जोरो से चल रहा है।


MAIN TERI TU MERA post production


इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक सुरिन्दर सागर, लेखक राज सागर है।  इस फिल्म में गुरदीप संधू, शैला, राजेश शर्मा, सुरिन्दर फरिस्ता (गुल्ले शाह), अनुराधा, अन्नू, पंकज, अमरीक रंधावा, सुदेश वरपाल, हेरी जैक्सन, जे.जी लहरिया, प्रिया और राकेश हैं। इस फिल्म के बारे में निर्माता-निर्देशक सुरिन्दर सागर ने बताया कि यह एक्शन रोमांटिक फिल्म है जिसमें समाज को जागृति करने का एक छोटा सा प्रयास भी है। कहने का आशय यह है कि इसमें मनोरंजन के साथ साथ एक समाजिक संदेश भी है।



मैं तेरी तू मेरा का पोस्ट प्रोडक्शन प्रगति पर

No comments:

Post a Comment